छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ; “ले सुरू होगे मया के कहानी” में सतीश जैन का निर्देशन, 5 मई से प्रदेश के सिनेमाघरों में….

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ; “ले सुरू होगे मया के कहानी” में सतीश जैन का निर्देशन, 5 मई से प्रदेश के सिनेमाघरों में….

बिलासपुर के 36 मॉल और पीवीआर में प्रदर्शन…

बिलासपुर . छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्देशन में सतीश जैन ने नये रिकॉर्ड व कीर्तिमान बनाये हैं . छालीवुड फिल्म “मोर छंइहा भुइंया” “मया” और “हंस झन पगली फंस जाबे” के सुपरहिट निर्देशक सतीश जैन एक नई फिल्म “ले सुरू होगे मया के कहानी” लेकर आ रहे हैं . निर्माता छोटेलाल साहू व निर्देशक सतीश जैन की फिल्म “ले सुरू होगे मया के कहानी” के गानें व ट्रेलर का आगाज यू-ट्यूब, ए.वी.एम. और गाना पर बम्पर व्यूज के साथ हो चुका है . इस फिल्म में कुल 6 गानें है जिसे सतीश जैन ने स्वयं लिखा है . गीतों को अपनी खुबसूरत आवाज में स्वरबद्ध किया है, सुनील सोनी, अनुपमा मिश्रा व शैल किरण ने . फिल्म 5 मई को रिलीज़ होगी .


रविवार को बिलासपुर प्रेस क्लब में फिल्म के निर्माता और हीरो के साथ पहुंचे सतीश जैन बताते हैं कि “ले सुरु होगे…” की कहानी का ताना-बाना इस तरह से बुना गया है जो दर्शकों को आम जिंदगी से जोड़ता चलता है . उन्होंने कहा कि फिल्म का हीरो भैरा कका “अमलेश नागेश” एक ठेठ छत्तीसगढ़िया लड़के का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देता है . फिल्म की बेहद खूबसूरत, चुलबुली हिरोईन “एल्सा घोष” अपने मर्यादित व सात्विक प्यार से हीरो को “मया” में बांध लेती है और उसे जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है . सतीश कहते हैं- फिल्म एकदम साफ-सुथरी व पारिवारिक है .
फिल्म के अन्य कलाकार सुरेश गोडालें, मनोज जोशी, शीतल शर्मा, पप्पू चंद्राकर, डॉ अजय सहाय, उपासना वैष्णव, संगीता निषाद, अंजलि सिंह, अनिल सिन्हा, घनश्याम मिर्झा, विशाल साहू, जयराम भागवानी, राजेन्द्र कपूर हैं .


इस फिल्म के निर्माता- छोटेलाल साहू ने बताया कि फिल्म के कार्यकारी निर्माता टिकेश्वर साहू व खिलेश्वर साहू हैं . छायांकन सिद्धार्थ सिंह का है . फिल्म को संगीत से सजाया है सुनील सोनी ने जबकि संपादन तुलेन्द्र पटेल ने किया . इसके अतिरिक्त कोरियोग्राफर चंदन दीप, ऑडियोग्राफर प्रबोध रंजन साहू, एसोसियेट डायरेक्टर सलीम अंसारी, मुख्य सहा. निर्देशक भूपेन्द्र चंदनियाँ, प्रोडक्शन डिजाईनर आलेख चौधरी, मेकअप तारणी दुबे (गोरा), एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ललित सिन्हा, ग्राफिक्स प्रवीण दास, एक्शन कुंड्राथुर एस. बाबू, पी.आर.ओ. दिलीप नामपल्लीवार, कास्ट्यूम डिजाईनर सरिता जैन व रूनझून जैन ने भी फिल्म निर्माण में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है .

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *