आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5124 विक्रम संवत 2079 .
मंगलवार, 17 मई 2022.
जेष्ठ कृष्ण प्रतिपदा ।
राहुकाल 15:00 से 4:30.
आज नारद जयंती।

राशिफल…

मेष,,, नक्षत्रों की चाल कह रही है कि धन संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा आज किसी को उधार ना दें गाय को हरा चारा खिलाएं।

वृष,,, ग्रहों का संकेत है कि व्यापारिक कार्यों में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और वकील ब्रोकर कमीशन एजेंटों के लिए अच्छा दिन है आज मंदिर में ध्वज चढ़ाएं।

मिथुन,,, सितारे कह रहे हैं कि मिलाजुला दिन रहेगा नया ऑर्डर टेंडर मिल सकता है आज झूठ ना बोले आज हनुमान मंदिर में बैठकर बजरंग बाण का पाठ करें।

कर्क,,, सुखद समाचार मिलेंगे अचानक धन लाभ हो सकता है बीमा एजेंटों के लिए अच्छा दिन है हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह,,, ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की संभावना है स्वास्थ्य सामान्य रहेगा व्यापार में दोपहर 2:00 बजे के बाद तेजी आएगी किराना व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा दिन है मीडिया और कम्युनिकेशन से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा आज हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं

कन्या,,, व्यापार अच्छा चलेगा नए निवेश से लाभ होगा मेडिकल से जुड़े हुए लोगों के लिए अच्छा दिन है सुंदरकांड का पाठ करें।

तुला,,, उतार चढ़ाव भरा दिन रहेगा आर्थिक परेशानियां बनी रहेंगी नौकरी पेशा लोग लापरवाही ना करें आज हनुमान बाहुक का पाठ करें।

वृश्चिक,,, ग्रहों का इशारा है की भागदौड़ वाला दिन रहेगा जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवाइयों से जुड़े हुए लोगों के लिए अच्छा दिन है आज बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु,,, आज किसी विवाद में फंस सकते हैं वाणी संयम रखें किसी न किसी से झगड़ा होगा वाहन भी सावधानी से चलाएं कम्युनिकेशन से जुड़े हुए लोगों के लिए अच्छा दिन है आज हल्दी का तिलक लगाकर घर से बाहर निकले।

मकर,,, मकर के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है 1:00 बजे के बाद व्यापार में तेजी आएगी नये ऑर्डर मिलेंगे बदलते मौसम के कारण सर्दी जुकाम का खतरा है सावधानी रखें हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कुम्भ,,, व्यापारियों के लिए सामान्य दिन है प्रॉपर्टी डीलिंग हो सकती है आज कोई धोखा हो सकता है सावधानी बरतें हर लेन-देन पर कड़ी नजर रखें आज नारायण कवच का पाठ करें।

मीन,,, जो जातक बदलाव चाह रहे हैं उनके लिए अच्छा दिन है दुकान बदलने के लिए या बिजनेस बदलने के लिए प्रयास सफल होंगे आज आदित्य स्त्रोत का पाठ करें।

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर…

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *