आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5124 विक्रम संवत 2079।
मंगलवार,19 अप्रैल 2022.
आज गणेश संकष्टी चतुर्थी।
वैशाख कृष्ण पक्ष तृतीया ।
राहुकाल 15:00 से 4:30।

राशिफल…

मेष,,,, मेष के जातकों को आज मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है किसी रिश्तेदार की तबीयत खराब होगी व्यापार में हानि होगी प्रॉपर्टी डील को लेकर झगड़ा हो सकता है आज शुगर प्रभावित व्यक्ति सावधान रहें बजरंग बाण का पाठ करें।

वृष,,, वृष राशि के जातक आज वाणी संयम रखें दिन सामान्य रहेगा आज ज्यादा से ज्यादा मीठा बोले जरा भी झूठ ना बोले वाहन सावधानी से चलाएं राम रक्षा स्त्रोत का पाठ करें।

मिथुन,,, मिथुन के जातकों के लिए आज परेशानियों का दिन है दिन भर कोई ना कोई अड़चन आती रहेगी घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कर्क,,,, शनि के राशि परिवर्तन का असर कर्क जातकों पर दिखाई देने लगेगा कार्यक्षेत्र पर मिले जुले परिणाम मिलेंगे कामों में रुकावट आती रहेगी आज शीतल पेय और पानी का काम करने वालों के लिए अच्छा दिन है घर में किसी बात पर क्लेश हो सकता है सावधान रहें हनुमान चालीसा का पाठ करना श्रेयस्कर रहेगा।

सिंह,,, सिंह राशि के लिए मिले जुले परिणाम वाला दिन रहेगा जो व्यापारी लोन लेना चाह रहे हैं उनके लिए उत्तम समय है आईपीएल में सट्टा लगाने वाले सावधान रहें घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज सूर्य चालीसा का पाठ करें।

कन्या,,, कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है व्यापार अच्छा चलेगा नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है घर में छोटी बात पर नोकझोंक हो सकती हैं आज विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

तुला,,, व्यापारिक सौदा पूरा होने से आपका तनाव कम होगा नया ऑर्डर मिल सकता है मित्रों का सहयोग मिलेगा किराना से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा शाम को किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाने का अवसर बन सकता है आज सुंदरकांड का पाठ करें।

वृश्चिक,,,, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सामान्य दिन रहेगा दोपहर 3:00 बजे के बाद व्यापार में तेजी आएगी जो जातक वाहन खरीदना चाह रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है नौकरी पेशा लोगों को सहयोगियों का साथ मिलेगा आज हनुमान मंदिर जाकर बजरंग बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु,,,, धनु राशि के लोग आज ईमानदारी से रहेंगे तो दिन अच्छा गुजरेगा किसी के साथ धोखा ना करें झूठ ना बोले आज सिंगार का सामान बेचने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है संतान पक्ष की चिंता रहेगी आज हनुमान बाहुक का पाठ करें।

मकर,,,, मकर राशि के जातकों को व्यापार में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे मेडिकल से जुड़े हुए लोगों का काम अच्छा चलेगा घर में वातावरण सुखद रहेगा ससुराल पक्ष से लाभ हो सकता है आज लाल रुमाल जेब में रखकर निकले।

कुम्भ,,, कुंभ के जातकों का व्यापार आज अच्छा चलेगा आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक दवाइयों से जुड़े हुए लोगों के लिए अच्छा दिन है पति पत्नी संबंधों में मिठास रहेगी स्वास्थ्य सामान्य रहेगा आज हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन,,, मीन राशि के जातकों के आज संपत्ति में वृद्धि होने का समय है पुराने निवेश से लाभ होगा कुछ व्यापारियों को हानि हो सकती है स्टेशनरी से जुड़े हुए लोगों का काम अच्छा चलेगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज हनुमान चालीसा का पाठ करें।

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर….

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *