अरपा नदी के पुराने पुल के पास 10 साल के एक बालक की डूबने से मौत…

अरपा नदी के पुराने पुल के पास 10 साल के एक बालक की डूबने से मौत…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के सरकंडा पुल के पास अरपा नदी में मंगलवार की दोपहर 10 साल के बालक की डूबने से मौत हो गई . बालक नारियल की तलाश में नदी में उतरा था . बालक को डूबता देख आसपास के लोगों ने उसे नदी से बाहर निकालकर सिम्स अस्पताल भेजा जहाँ डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया . पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही कर रही है .


थाना सिटी कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे तालापारा निवासी सलीम मोहम्मद का 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अयान अपने हमउम्र दोस्त के साथ सरकंडा पुल के पास अरपा रिवर व्यू रोड से गुजर रहा था . इसी दौरान अयान की नजर नदी की धार के साथ बहते नारियल पर पड़ी . अयान नारियल लेने नदी में उतर गया और गहराई में जाने से डूबने लगा . अयान के दोस्त ने उसे डूबता देख शोर मचाया . अयान के परिजनों को भी सूचना दी गई .

परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से किसी तरह अयान को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी . सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई . अयान को तत्काल रिवर व्यू रोड से लगे सिम्स अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया .
कोतवाली पुलिस के अनुसार मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम व अन्य कार्यवाही की जा रही है .

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *