“आप” के सांसद डॉ संदीप पाठक बिलासपुर में : रैली… प्रदेश में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेंगे…?

“आप” के सांसद डॉ संदीप पाठक बिलासपुर में : रैली… प्रदेश में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेंगे…?

बिलासपुर 18 अप्रैल 2022 (पीटीआई-भाषा) आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक के लिए बिलासपुर में सोमवार को एक स्वागत रैली आयोजित हुई। रैली और रोड-शो के जरिये आम आदमी पार्टी ने जमकर शक्ति-प्रदर्शन किया . छत्तीसगढ़ के 32 जिलों के कार्यकर्ताओं सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारी रैली में शामिल थे . सांसद डॉ. संदीप पाठक की बिलासपुर में मौजूदगी को लेकर जिले के कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखा गया . भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। रैली में प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय, प्रदेश प्रभारी संजीव झा और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी विशेष रूप से शामिल थे ।


रैली, लालबहादुर शास्त्री स्कूल के मैदान से आरम्भ हुई और पुराने बस स्टैंड पर पहुंचकर एक आम सभा में तब्दील हो गई . रैली के रास्ते में जन-सैलाब उमड़ पड़ा था . सब तरफ आम आदमी पार्टी के पोस्टर, बैनर और झंडे दिख रहे थे .


आम सभा में आम आदमी पार्टी के सांसद डॉ. संदीप पाठक ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। छत्तीसगढ़ में सिर्फ माफिया राज व ट्रांसफर उद्योग चल रहा है । छत्तीसगढ़ की सरकार आम आदमी को अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य और युवाओं को रोजगार मुहैया कराने की दिशा में कुछ नहीं कर सकी है . छत्तीसगढ़ के हजारों गाँव में किसानों की स्थिति बद से बदतर हो गई है .
उन्होंने कहा कि आप पार्टी इस व्यवस्था को बदलने का एकमात्र ध्येय लेकर आ रही है ताकि एक खुशहाल छत्तीसगढ़ बन सकें . प्रदेश में हम आम लोगों और किसानों के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ का भी चहुंमुखी विकास किया जायेगा ।
उन्होंने हुंकार भरी कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी सभी 90 सीटों पर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के कई नेता हमारी पार्टी के संपर्क में हैँ, समय आने पर उन्हें प्रवेश दिया जायेगा । डॉ पाठक ने अपना पूरा भाषण छत्तीसगढ़ी भाषा में दिया .

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *