आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5123 विक्रम संवत 2078 .
मंगलवार,29 मार्च 2022.
चैत्र कृष्ण पक्ष द्वादशी.
पंचक चल रहे हैं.
राहुकाल 15:00 से 16:30

पुण्यस्मरण : मंगल पांडे।

राशिफल…

मेष,,, मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा पेमेंट फंसने के कारण तनाव होगा घर में किसी बात पर विवाद हो सकता है सावधानी रखें आज नारायण कवच का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

वृष,,,, वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा किराना वालों का काम अच्छा चलेगा ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ाने वालों के लिए अच्छा दिन है घर में वातावरण अच्छा रहेगा हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मिथुन,,,, मिथुन राशि के जातकों के लिए मिले जुले परिणाम वाला दिन है व्यापारियों को नया ऑर्डर मिल सकता है नौकरी पेशा लोगों पर काम का दबाव रहेगा आज पैरों में दर्द हो सकता है सावधानी रखें हनुमान मंदिर जाकर आरती में शामिल हो।

कर्क,,, कर्क राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है धन लाभ होगा रुका हुआ पेमेंट मिल सकता है आयुर्वेद से जुड़े हुए लोगों के लिए बहुत अच्छा दिन है घर में पत्नी से कहासुनी हो सकती है आज सूर्य चालीसा पढ़ना लाभकारी रहेगा।

सिंह,,,, सिंह राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है किराना और एफएमसीजी से जुड़े हुए लोगों का काम अच्छा चलेगा ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ाने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है आज शुगर के मरीज सावधानी से दिन बताएं जांच कराएं सूर्य चालीसा पढ़ना लाभकारी रहेगा।

कन्या,,, कन्या राशि के जातकों के लिए सफलता वाला दिन है भाग्य का साथ मिलेगा धन लाभ होगा विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करना अच्छा रहेगा।

तुला,,, तुला राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं है संभल कर चलें धन हानि होगी कोई मुकदमा वगैरह भी हो सकता है घर में भी किसी बात पर विवाद हो सकता है आज हनुमान मंदिर जाकर बजरंग बाण पढ़ें।

वृश्चिक,,, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लाभ वाला दिन है व्यापार बहुत अच्छा चलेगा 3:00 बजे के बाद और तेजी आएगी मेडिकल स्टोर वालों का काम बहुत अच्छा चलेगा घर में वातावरण अच्छा रहेगा बच्चों के विवाह की चर्चा हो सकती है आज हनुमान जी को गुड़ चना चढ़ाएं।

धनु,,, धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन है व्यापार अच्छा चलेगा विदेशी सामान रखने वालों को लाभ होगा घर में पत्नी से तनाव हो सकता है आज हनुमान मंदिर जाकर नारियल चढ़ाएं।

मकर,,, मकर राशि के जातकों के लिए लाभ वाला दिन है जो जातक न्यारा रोजगार खोज रहे हैं उन्हें लाभ होगा रुका हुआ पेमेंट मिल जाएगा गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें संतान पक्ष की चिंता रहेगी आज हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं।

कुम्भ,,, कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा दिन है दोपहर 2:00 बजे के बाद व्यापार अच्छा चलेगा फार्मा से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा प्रॉपर्टी डीलर के लिए अच्छा दिन है आज छाती में दर्द उभर सकता है सावधानी रखें हनुमान बाहुक का पाठ करें।

मीन,,,, मीन राशि के जातकों के लिए भागदौड़ का दिन रहेगा पैथोलैब से जुड़े हुए लोगों के लिए अच्छा दिन है डॉक्टरों का काम अच्छा चलेगा कंधों में दर्द की शिकायत हो सकती है भारी सामान ना उठाएं आज हनुमान चालीसा का पाठ करें।

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर…

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *