आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5123 विक्रम संवत 2078 .
चैत्र कृष्ण पक्ष एकादशी.
सोमवार 28 मार्च 2022.
आज का नक्षत्र श्रवण सिद्धि योग.
शुभ समय 12:00 से 12:51.
राहुकाल 8:00 से 9:30.
गुलिक काल 14:17 से 15:49.

राशिफल…

मेष,,,, मेष राशि के जातकों को आज व्यापार में सफलता मिलेगी नये ऑर्डर मिलेंगे कोल्ड ड्रिंक्स का काम करने वालों को अच्छा लाभ होगा परिवार में वातावरण सामान्य रहेगा स्वास्थ्य अच्छा रहेगा दोपहर 2:00 बजे के बाद आलस आएगा आज तुलसी पर जल चढ़ाएं।

वृष,,,, वृष राशि के जातकों का काम आज अच्छा चलेगा व्यापार में 2:00 बजे के बाद तेजी आएगी कमीशन एजेंटों का काम तेज होगा पत्नी से किसी बात पर बहस हो सकती है सावधानी रखें आज शिवलिंग पर काले तिल चढ़ाने।

मिथुन,,,, मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं है व्यापार में अड़चन है पेमेंट रुकेगा घर में वातावरण अच्छा रहेगा शिवलिंग पर बेलपत्र चढ़ाएं।

कर्क,,,, कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन में जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी रुका हुआ पेमेंट मिल सकता है प्राइवेट नौकरी करने वालों पर दबाव रहेगा घर में वातावरण अच्छा रहेगा संतान पक्ष के कैरियर की चिंता रहेगी आज किसी भी मंदिर जाकर नारियल चढ़ाएं।

सिंह,,,, सिंह राशि के जातकों का काम आज अच्छा चलेगा दोपहर 2:00 बजे के बाद तेजी आएगी नया निवेश हो सकता है मिठाई व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा दिन है परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है आठवीं चालीसा का पाठ करें।

कन्या,,,, कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ दिन है काम अच्छा चलेगा ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ाने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है रुका हुआ पेमेंट मिल जाएगा मीडिया से जुड़े हुए लोग लेखक रचनाकार कवि और साहित्यकारों के लिए बहुत अच्छा दिन है आज कब्ज की समस्या हो सकती है हल्का भोजन करना ही उचित होगा शिव लिंग पर दूध चढ़ाएं।

तुला,,,, तुला राशि के जातकों का काम अच्छा चलेगा दोपहर 2:00 बजे के बाद तेजी आएगी किराना से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा मोबाइल का काम करने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है घर में वातावरण अच्छा रहेगा आप छाती में दर्द उभर सकता है सावधानी रखें आज महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक,,,, वृश्चिक राशि के जातकों का काम अच्छा चलेगा भागदौड़ रहेगी मेडिकल और पैथोलैब से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा मीडिया से जुड़े हुए लोगों के लिए बहुत अच्छा दिन है कपड़ों की सेल लगाने वालों के लिए लाभ का दिन है आज पत्नी से कोई बहस हो सकती है सावधानी रखें आज शिवलिंग पर अरहर की दाल चढ़ाएं।

धनु,,,, धनु राशि के जातकों को आज धन संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है पेमेंट रुकने से तनाव होगा छोटे व्यापारियों को बहुत समस्याएं आएंगे घर में वातावरण सामान्य रहेगा आंखों से जुड़ी परेशानी हो सकती है फेसबुक व व्हाट्सएप पर ज्यादा समय ना दें आज शिवलिंग पर शहद चढ़ाएं।

मकर,,,, मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन है आयुर्वेदिक दवाई बेचने वालों के लिए बहुत लाभ का दिन है आज पत्नी से बहस हो सकती है सावधानी से काम ले आज शिवलिंग पर दही चढ़ाएं।

कुम्भ,,,, कुंभ राशि के जातकों के लिए सामान्य दिन है दोपहर 3:00 बजे के बाद ही व्यापार में तेजी आएगी गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें किराना और एफएमसीजी वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है आज शिव मंदिर जाकर आरती में शामिल हो।

मीन,,,, मीन राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा ग्राहकों की चहल-पहल रहेगी मेडिकल और अस्पताल वालों को फायदे का दिन है नर्सों के लिए बहुत अच्छा दिन है आज कंधे में दर्द भर सकता है भारी समान ना उठाएं आज शिवलिंग सफेद चंदन चढ़ाये।

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर…

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *