आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5123 विक्रम संवत 2078.
चैत्र कृष्ण पक्ष, रंगोत्सव.
शनिवार,19 मार्च,2022.
राहुकाल 9:00 से 10:30.

राशिफल…

मेष,,,, मेष राशि के जातकों का व्यापार आज अच्छा चलेगा लोहे से जुड़े हुए लोगों को फायदा होगा प्रॉपर्टी डीलिंग हो सकती है परिवार में रिश्तेदार आने से खुशी रहेगी आज पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं।

वृष,,,, वृषभ राशि के जातकों के लिए आज बदलाव का दिन है जो जातक अपनी दुकान बदलना चाहते हैं उनके लिए बहुत अच्छा दिन है कम्युनिकेशन से जुड़े हुए लोगों को अच्छा काम मिलेगा मीडिया और लेखकों के लिए अच्छा दिन है नौकरी पेशा लोग ऑफिस की तिकड़म से दूर रहें परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा आज काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

मिथुन,,,, मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं है व्यापार में बाधा पड़ेगी पेमेंट रुकेगा फैक्ट्री में कोई खराबी हो सकती है घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज हल्का भोजन लें आज चींटियों को आटा खिलाएं।

कर्क,,,, कर्क राशि के जातकों के काम में आज तेजी आएगी व्यापार अच्छा चलेगा लोहे और प्लास्टिक से जुड़े हुए व्यापारियों को बहुत अच्छा काम मिलेगा वह जातक जो इलेक्ट्रॉनिक वस्तुएं बेचते हैं उनका काम अच्छा चलेगा परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा सिरदर्द हो सकता है सावधानी बरतें आज उड़द दाल और कंबल का दान करें।

सिंह,,,, सिंह राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है कोई व्यापारिक यात्रा हो सकती है नए प्रोडक्ट के सिलसिले में मुलाकात हो सकती है सेल्स और मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों के लिए भागदौड़ का दिन रहेगा घर में वातावरण अच्छा रहेगा आज शनि चालीसा का पाठ करें।

कन्या,,,, कन्या राशि के जातकों के व्यापार में तेजी आएगी आज मधुर व्यवहार करें तो बहुत सारे विवाद सुलझ जाएंगे हर सब के प्रति शुभ भावना रखें शेयर से जुड़े हुए लोगों को लाभ होगा सूती कपड़े बेचने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है आज शनि मंदिर जाकर छाया दान करें।

तुला,,,, तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन है व्यापार में अच्छे परिणाम मिलेंगे इलेक्ट्रॉनिक्स का काम करने वालों को अच्छा काम मिलेगा वह जातक जो कूलर और एसी भेजते हैं उन्हें नए आर्डर मिलेंगे ट्रांसपोर्ट से जुड़े हुए लोगों को अच्छा काम मिलेगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज सुंदरकांड का पाठ करें।

वृश्चिक,,,, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज भागदौड़ का दिन है दोपहर 2:00 बजे के बाद व्यापार अच्छा चलेगा नए आर्डर मिल सकते हैं मोबाइल का काम करने वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा आज उड़द की दाल का दान करें।

धनु,,,, धनु राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है व्यापार में लाभ होगा नए लोगों से मुलाकात हो सकती हैं आज किसी को उधार ना दें घर में माहौल अच्छा रहेगा आज शनि मंदिर जाकर आरती में शामिल हो।

मकर,,,, मकर राशि के जातकों के लिए अनुकूल दिन है दोपहर 2:00 बजे के बाद व्यापार में तेजी आएगी प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए अच्छा दिन है रुका हुआ पेमेंट मिल सकता है आज शमी के पेड़ के नीचे दिया जलाएं

कुम्भ,,,, कुंभ राशि के जातकों के लिए आज तनाव का दिन है व्यापार धीमा रहेगा पेमेंट रुक सकता है वह जातक जो कपड़ों की सेल लगाते हैं उन्हें लाभ होगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज शनि मंत्र का जाप करें।

मीन,,,, मीन राशि वालों को आज व्यापार में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं नए ऑर्डर मिलेंगे पार्टनरशिप में लाभ होगा ठेकेदारों को नया टेंडर मिल सकता है आज कंधों में दर्द उभर सकता है भारी सामान ना उठाएं आज शनि के बीज मंत्र का पाठ करें.

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर…

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *