आज का राशिफल

आज का राशिफल

युगाब्द 5123 विक्रम
2078 ।
फाल्गुन शुक्ल पक्ष ।
सोमवार, 7 मार्च 2022 ।
राहुकाल 7:30 से 9:00
तक ।
आज जन्मदिवस..प्रख्यात
कवि साहित्यकार
सच्चिदानंद हीरानंद
वात्सायन अज्ञेयजी।

राशिफल…

मेष,,,, मेष राशि के जातकों के लिए आज अच्छा दिन है लाभ के कई अवसर मिलेंगे व्यापार में व्यस्तता रहेगी मेडिकल और सर्जिकल से जुड़े हुए लोगों को अच्छा लाभ होगा प्लास्टिक का काम करने वालों को फायदा होगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा स्वास्थ्य अच्छा रहेगा आज महामृत्युंजय का जाप करना श्रेयस्कर होगा।

वृष,,, वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा व्यापार अच्छा चलेगा छोटे-छोटे परिवर्तन करेंगे तो फायदा होगा वह व्यापारी जो नई दुकान लेना चाह रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज शिव मंदिर जाकर आटे से बनी हुई कोई चीज चढ़ाएं।

मिथुन,,,, मिथुन राशि के जातकों के काम में आज कुछ अड़चन आ सकती हैं व्यापार में भी पेमेंट रुक सकता है कर्मचारियों से तनाव रहेगा आज कोई ना कोई आर्थिक हानि होगी शासकीय नौकरी करने वाले रिश्वत ना लें मान हानि हो सकती है घर का वातावरण अच्छा रहेगा शाम को कोई पूजा पाठ हो सकता है आज पेट संबंधी कोई परेशानी हो सकती है हल्का भोजन लें आज शिव चालीसा का पाठ करना उचित होगा।

कर्क,,,, कर्क राशि के जातकों के लिए आज सामान्य दिन है व्यापार भी सामान्य रहेगा किराना और एफएमसीजी वाले लोगों का काम अच्छा चलेगा आज कोर्ट से जुड़े हुए लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं नौकरी पेशा लोग काम में लापरवाही ना करें घर में पत्नी से कोई बहस हो सकती है सावधानी से काम ले आज सफेद वस्तुओं का दान करना श्रेयस्कर होगा

सिंह,,,, सिंह राशि के जातकों के लिए आज तनाव भरा दिन रहेगा आज कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ वाद विवाद होते रहेगा व्यापार में भी अड़चन आएगी आज लकड़ी दूध और मसाले से जुड़े हुए लोगों के पास अच्छा काम आएगा परिवार में वातावरण सामान्य रहेगा माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें आज महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना फायदेमंद रहेगा।

कन्या,,,,कन्या राशि के जातकों के लिए आज व्यापार में अच्छा लाभ होगा नया ऑर्डर मिल सकता है ठेकेदारों को नया कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा ऑनलाइन ट्यूशन लेने वालों को लाभ होगा घर में कोई मनमुटाव हो सकता है मधुर व्यवहार करें आज शिवजी के मंदिर जाकर आरती में शामिल हों।

तुला,,,, तुला राशि के जातकों की आज बहुत अच्छा दिन है व्यापार बहुत तेजी से चलेगा रुका हुआ पेमेंट मिल जाएगा लोहे का काम करने वालों को अच्छा लाभ होगा जो जातक नई प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं उनकी बात आगे बढ़ सकती है परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें आज शिवजी के मंदिर जाकर आरती में शामिल हो।

वृश्चिक,,,, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज भागदौड़ भरा दिन रहेगा व्यापार में भी व्यस्तता रहेगी लेकिन अपेक्षित लाभ नहीं होगा आज पैथोलैब और मेडिकल स्टोर से जुड़े हुए लोगों को फायदा होगा लस्सी जूस और कोल्ड ड्रिंक बेचने वालों को अच्छा काम मिलेगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज शिवलिंग पर दूध अर्पित करें।

धनु,,,, धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा दिन है व्यापार तेजी से आगे बढ़ेगा जहां धन निवेश किए हैं वहां से फायदा मिलेगा घर में वातावरण सामान्य रहेगा आज गर्दन में दर्द की शिकायत हो सकती है गर्दन से संबंधित योग करें आज सोमवार का व्रत रखना उचित होगा शाम को शिवजी के मंदिर भी जाए।

मकर,,,, मकर राशि के जातकों के लिए शुभ दिन है व्यापार बहुत अच्छा चलेगा डॉक्टर और अस्पताल चलाने वालों को बहुत लाभ होगा प्लास्टिक से जुड़े हुए लोगों को अच्छा मुनाफा होगा नौकरीपेशा लोग दफ्तर की राजनीति से दूर रहें परिवार में वातावरण सामान्य रहेगा आज शिव कवच का पाठ करना श्रेयस्कर होगा

कुम्भ,,, कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा नहीं है व्यापार में गिरावट आएगी माल संबंधी परेशानी हो सकती है होटल इंडस्ट्री और इंटीरियर डिजाइनिंग से जुड़े हुए लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा घर में कुछ विवाद हो सकता है गुस्से पर काबू रखें आज शिवाष्टक का पाठ करना उचित होगा।

मीन,,,, मीन राशि के जातकों के लिए आज सफलता भरा दिन है आज किसी भी काम में हाथ डाल लेंगे वह पूरा हो जाएगा रुका हुआ पेमेंट मिलेगा व्यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है घर में वातावरण अच्छा रहेगा ससुराल पक्ष से लाभ होगा आज सूर्य देव को अर्घ्य देना और सूर्य चालीसा का पाठ करना उचित होगा।

पढ़ते रहिए, मीडियांतर…निरंतर…

सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *